दरिया बनी पांहोरी - जनूथर सड़क के पानी में बैठकर ग्रामीणों ने किया हवन और विरोध प्रदर्शन

Oct 17, 2021 - 22:31
 0
दरिया बनी पांहोरी - जनूथर सड़क के पानी में बैठकर ग्रामीणों ने किया हवन और विरोध प्रदर्शन

डीग / भरतपुर / पदम जैन 

ड़ीग  -  17 अक्तूवर पांहोरी से जनूथर  सड़क लगभग पूरी तरह टूट कर जर्जर हो चुकी है  जिस पर इस कदर  गड्ढे हैं कि नजर नही आता कि सड़क पर गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क है। खस्ताहाल सड़क पर पानी भरा हुआ है। जिससे के कारण  गड्ढे दिखाने देने से उनमें वाहन के फसने के चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं । वही इस मात्र उड़े एक दर्जन गांवों के लोगों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके विरोध में रविवार को ग्रामीणों ने भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता नेम सिंह फौजदार के नेतृत्व में सड़क पर भरे बरसात के पानी में बैठकर राज्य सरकार की सद्बुद्धि के लिए हवन यज्ञ कीर्तन भजन कर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि 7 दिन के अंदर सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं कराया गया तो  वह आंदोलन करेंगे। जिसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार होगी । 
 भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता नेम सिंह फौजदार ने बताया कि पांहोरी से जनूथर सड़क सहित पूरे जिले  के ग्रामीण इलाकों में सड़कें टूटी पड़ी हुई है। जिनमें गहरे गड्ढे हैं ।और सड़कों पर पानी भरा है। जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं लेकिन राज्य सरकार सड़कों को सुधारने का नाम नहीं ले रही है। जिससे संपूर्ण जिले की ग्रामीण जनता भारी परेशान है । जबकि पांहोरी से वाया जनूथर  नदबई सड़क निर्माण के तो टेंडर भी हो चुके है  लेकिन इसके बाबजूद इस सड़क का निर्माण कार्य अभी शुरू ही नही किया गया  है ।
फौजदार ने कहा कि वह पहले भी इस मुदसे को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग के कार्यालय पर ताला लगाकर विरोध जाहिर कर चुके हैं। लेकिन सरकार  है कि जनता को सड़को पर उतरने के लिए मजबूर कर रही है । इस मौके पर गजाधर जैलदार , पूर्व सरपंच धर्मवीर, विष्णु फौजदार ,मान सिंह पहलवान, रामवीर सूबेदार, जीतन, राजपाल सिंह सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने इस विरोध प्रदर्शन में भाग लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................