WHATSAPP ने 3 महीने के लिए टाली नई प्राइवेसी पॉलिसी, बंद नही होंगे अकाउंट

Jan 17, 2021 - 17:31
 0
WHATSAPP ने 3 महीने के लिए टाली नई प्राइवेसी पॉलिसी, बंद नही होंगे अकाउंट

नई दिल्ली : -दुनिया भर में पोपुलर मेसेजिंग ऐप WHATSAPP ने काफी समय तक विवादों में रहने के बाद अपने प्राइवेसी पॉलिसी अपडेट करने के समय को तीन महीने के लिए टाल दिया है।WHATSAPP ने यूजर्स को प्राइवेसी पॉलिसी के बारे में जानने और उसकी समीक्षा करने के लिए तीन महीने का समय दिया है।
WHATSAPP ने बताया है कि लोगों के बीच फैली 'गलत जानकारी' से बढ़ती चिंताओं के कारण प्राइवेसी अपडेट को टालने का फैसला लिया गया है।WHATSAPP ने ये भी कहा है कि प्राइवेसी पॉलिसी के आधार पर कभी भी अकाउंट को हटाने की योजना नहीं बनाई गई है और भविष्य में भी ऐसी योजना नहीं होगी।
कंपनी ने अपने बयान में कहा कि 08 फरवरी,2021 को किसी को भी WHATSAPP अकाउंट सस्पेंड या डिलीट नहीं करना होगा।WHATSAPP पर प्राइवेसी और सिक्योरिटी कैसे काम करती है,इसके बारे में जानकारी देने के लिए हम और भी बहुत कुछ करने जा रहे हैं।15 मई को नया अपडेट ऑप्शन उपलब्ध होने से पहले हम अपनी पॉलिसी के बारे में लोगों का भ्रम दूर कर देंगे।
आपको बता दें कि WHATSAPP ने 08 फरवरी  ,2021 को अपनी टर्म्स ऑफ सर्विस को अपडेट करने की बात कही थी। अगर WHATSAPP यूजर्स इससे एग्री नहीं होते हैं, तो वे WHATSAPP इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।इसी वजह से कई मिलियन यूजर्स सिग्नल और टेलीग्राम ऐप पर चले गए हैं।हालांकि कंपनी अब प्राइवेसी अपडेट प्लान को फिलहाल टाल दिया है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................