अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, एक दिन पहले ही होटल पर काम करने आया था युवक

Nov 28, 2021 - 23:04
 0
अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, एक दिन पहले ही होटल पर काम करने आया था युवक

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी)  कोटकासिम उपखंड क्षेत्र के नजदीकी गांव नांगल सालिया में बासनी रोड़ पर अल सुबह एक व्यक्ति की लाश पड़ी होने की खबर क्षेत्र में तेजी से फेल गई। जिस पर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उससे पहले ही नांगल सालिया गांव में संचालित एक होटल मालिक ने बताया कि यह व्यक्ति शनिवार शाम मेरे होटल में काम करने वाले यूपी निवासी जीतू नामक व्यक्ति के साथ आया था। देर रात इन्होंने खाना खाया और इसके बाद दोनों को होटल में छोड़ कर मैं अपने घर चला गया था इनके साथ ही मेरा बेटा भी होटल में मौजूद था। होटल में कार्य करने वाला जीतू ने बताया कि रात  हम खाना खाकर सो गए थे। सुबह उठकर देखा तो मेरे साथ आया व्यक्ति मुझे नहीं मिला।
इधर उधर खोजने के बाद सड़क पर किसी कि लाश पड़ी होने की खबर सुनकर उक्त होटल मालिक श्याम व यूपी निवासी जीतू मौके पर गए ओर दिगम्बर पुत्र करणसिंह निवासी हाथरस यूपी के रूप में मृतक की पहचान की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर डेड बॉडी को कोटकासिम सीएचसी पहुंचाया ओर मृतक के परिवार को सूचित कर घटना से अवगत कराया। परिजनों के कोटकासिम पहुंचने पर मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है